Tuesday , August 16 2022
Breaking News

राख़ के ढेर से फिर निकला शोला, ऐसे अनगिनत हैं चाचा अखिलेश ने बोला

Share this
  • समाजवादी पार्टी में रार और तकरार अभी भी बखूबी जारी
  • भतीजे ने यह तक कह डाला कि ऐसे अनगिनत है चाचा

लखनऊ।  2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियां के बीच समाजवादी पार्टी में रार और तकरार अभी भी बखूबी जारी है और इस बार तो हद यह रही कि शिवपाल का नाम आने पर भतीजे ने यह तक कह डाला कि ऐसे अनगिनत है चाचा।

गौरतलब है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मजबूती दे रहे हैं। इसी के तहत बुधवार को अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के संसदीय क्षेत्र  इत्र नगरी कन्नौज पहुंचे हुए थे। अखिलेश ने कन्नौज में पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की।
इसके साथ ही अखिलेश यादव मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन पर कहा कि हमारी दोस्ती तो आगे भी रहेगी लेकिन उनको अपने अन्य सहयोगी दलों का सम्मान करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी को नसीहत देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कि दोस्ती अपनी जगह है और राजनीति अपनी जगह है।

वहीं इस दौरान पत्रकारों के सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव पर किए सवाल पर अखिलेश द्वारा की गई टिप्पणी काफी हैरान करने वाली थी। अखिलेश ने कहा कि नेता जी हमारे पिता हैं। वे जहां से चाहें लड़ सकते हैं। चाचा शिवपाल पर अखिलेश ने कहा कि हमारे ऐसे अनगिनत चाचा हैं।
इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग उनको भी पकौड़ा बनाना सिखा दें। उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ पकौड़े व चाय की चर्चा की है अब सच्चाई पर भी तो चर्चा कर लो। अखिलेश ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए सपा तैयार है। जिसके लिए  जमीनी काम चल रहा है और जनता भी हमारे साथ है।

Share this
Translate »