Thursday , January 20 2022
Breaking News

वाराणसी में छेडख़ानी के आरोप में भाजपा के पूर्व एमएलए जमकर हुई पिटाई

Share this

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक पर छेडख़ानी का आरोप लगाकर चौबेपुर क्षेत्र के भगतुआ स्थित उनके कॉलेज में कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. रविवार को फेसबुक पर पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया.

पिटाई के वीडियो को उत्तर प्रदेश के सीनियर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर वाराणसी पुलिस से पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि प्रकरण की जांच चौबेपुर थाने की पुलिस को सौंपी गई है.

फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो के अनुसार, पूर्व विधायक पर उसी के कॉलेज की छात्रा के साथ छेडख़ानी का आरोप लगा कर शनिवार को कुछ लोग गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मार रहे थे. वीडियो में पूर्व विधायक अपनी गलती भी स्वीकार कर रहा है. उधर, इस संबंध में क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जानकारी मिली है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. फिलहाल पूर्व विधायक या लड़की दोनों में से किसी भी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this
Translate »