Friday , January 28 2022
Breaking News

यूपी में आप विधायक का विवादित बयान, रायबरेली में सोमनाथ भारती पर फेंकी स्याही

Share this

रायबरेली. उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंकी और मुर्दाबाद के नारे लगाए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सोमनाथ भारती ने उत्तर प्रदेश की महिलाओं का अपमान किया है. सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. पुलिस ने स्याही फेंकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि अमेठी में शनिवार को आप विधायक सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि हम उत्तर प्रदेश में आए हैं. हम यहां के स्कूलों को देख रहे हैं. यहां के अस्पताल को देख रहे हैं. ऐसी बदतर हालत में है कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं.

सिंचाई विभाग के डाक बंगले में दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री पर स्याही फेंकी गई, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारती के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपशब्दों का प्रयोग किया. आरोप लगाया कि सोमनाथ भारती ने उत्तर प्रदेश की महिलाओं का अपमान किया है और भारती पर खुद अपनी ही बीवी को प्रताडि़त करने का आरोप है. हंगामे के बीच पुलिस ने बीच-बचाव किया.

रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत सोमनाथ के कई कार्यक्रम थे. सोमवार सुबह जब वो निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस और उनके बीच विवाद होने लगा. इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी और योगी जिंदाबाद के नारे लगाकर भागने लगा. जिसके बाद सोमनाथ भारती भी शख्स के पीछे अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए भागे. पुलिस ने स्याही फेंकने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद अमेठी पुलिस आई और सोमनाथ भारती सहित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर चली गई.

Share this
Translate »