Tuesday , January 25 2022
Breaking News

पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी, रीवा-केवडिय़ा ट्रेन के रेलवे स्टेशन पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

Share this

गुजरात के पर्यटन क्षेत्र के रूप में प्रसिद्ध हुए स्टेच्यू ऑफ यूनिटी (केवडिय़ा) से जबलपुर भी जुड़ गया है. रीवा से केवडिय़ा के बीच शनिवार 16 जनवरी से शुरू हुई नई ट्रेन रविवार को दोपहर करीब 2.30 बजे जबलपुर स्टेशन पहुंची. जहों इसका जोरदार स्वागत किया गया.

फूलों से सजी- धजी ट्रेन का जबलपुर रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर भाजपा के कई जनप्रतिनिधि व स्टेशन के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. कुछ लोग तो अतिउत्साह में ट्रेन के इंजन के ऊपर ही चढ गए. स्टेशन पर कुछ देर रूककर ट्रेन चुनिंदा यात्रियों लेकर केवडिय़ा के लिए रवाना हो गई.

गुजरात के बड़ोदरा और केवडिय़ा स्टेशन के बीच 82 किलोमीटर की नईलाइन बिछाने का काम पूरा होने के बाद शनिवार से ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया है. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार की सुबह 8 ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया लेकिन इससे पूर्व ही केवडिय़ा और रीवा के बीच चलने वाली ट्रेन नंबर 09195 केवडिय़ा-रीवा शनिवार की शाम करीब 7 बजे ही वहां से रवाना हो गई थी जो रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे जबलपुर स्टेशन पहुंची. वहीं वाराणसी से केवडिय़ा के बीच उद्घाटित ट्रेन देर रात को जबलपुर से केवडिय़ा के लिए निकलेगी.

Share this
Translate »