Tuesday , January 25 2022
Breaking News

कांग्रेस ने निर्भर, लेकिन पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत बनाया: जेपी नड्डा

Share this

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने निर्भर भारत बनाया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत बनाया है. भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कोरोना काल में केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के आंकड़ों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खूब सराहना की और विपक्षी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि मोदी की योजनाओं का कांग्रेस हमेशा मजाक उड़ाती रही, लेकिन उससे आम जनजीवन पर असर पड़ा और लोगों में खुशहाली आई. प्रबुद्ध समाज से अपील करते हुए नड्डा ने कहा कि जिंदा समाज वो होता है जो अच्छे लोगों को शाबासी दे और जो गलत लोग हैं, उनको घर में बिठाने का इंतजाम करे.

जेपी नड्डा ने पूर्ववर्ती सरकारों में कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के प्रयासों से गुंडों को ही नहीं नेताओं को भी समझ में आ गया कि कानून-व्यवस्था क्या चीज होती है.

उन्होंने कहा कि देश में अगर 1500 राजनीतिक दल हैं तो उनमें कुछ राष्ट्रीय और कुछ क्षेत्रीय स्तर पर हैं. लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि जिसको भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करने का मौका मिला उसे राजनीति की दृष्टि से अपने को सर्वाधिक भाग्यशाली समझना चाहिए.

जेपी नड्डा ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दलों के पास न नीति है, न नीयत है और न नेता हैं लेकिन भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जिसके पास नीति, नीयत और कार्यकर्ताओं के साथ मोदी और योगी जैसे नेता भी हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण में मोदी ने सही समय पर सही फैसला लेकर 130 करोड़ लोगों के देश को बचाया है और आज भारत कोविड से लडऩे के लिए तैयार हुआ और सबसे अच्छी रिकवरी रेट भारत की है.

Share this
Translate »