Thursday , January 20 2022
Breaking News

किसानों के उग्र प्रदर्शन पर बोले राहुल गांधी, चोट किसी को भी लगे नुकसान देश का, वापस लिए जाएं कृषि कानून

Share this

नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों के प्रदर्शन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर किसानों का समर्थन किया है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट में अपील की कि हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है और देश के हित में केंद्र सरकार के इन कृषि कानूनों को वापस लिया जाना चाहिए.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है. चोट किसी को भी लगे, नुकसान हमारे देश का ही होगा. देशहित के लिए कृषि विरोधी कानून वापस लो! बता दें कि कृषि कानूनों को लेकर राहुल गांधी शुरुआत से ही केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर रहे हैं.

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में करीब दो महीने से प्रदर्शन कर रहे किसानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली की सीमाओं पर विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली. लेकिन, शांतिपूर्ण तरीके से निकाली जाने वाली यह रैली हिंसक प्रदर्शन में बदल गई. 

देश की खेती को बर्बाद करना चाहते हैं प्रधानमंत्री- राहुल

इससे पहले सोमवार को तमिलनाडु में राहुल ने कहा था कि प्रधानमंत्री किसानों पर हमला कर रहे हैं. वह तीन कृषि कानून लाकर भारतीय कृषि को बर्बाद करना चाहते हैं और इसे दो-तीन बड़े उद्योगपतियों के हाथ में सौंपना चाहते हैं. इनमें से एक कानून स्पष्ट कहता है कि किसान अपनी सुरक्षा के लिए अदालत नहीं जा सकेंगे. उन्होंने कहा था कि, पीएम मोदी की नीतियां देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने की जिम्मेदार हैं. पीएम मोदी की नीतियां देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने की जिम्मेदार हैं. आज हमारे युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रही हैं. इनमें उनकी कमी नहीं है. यह मोदी सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है.

Share this
Translate »