Monday , May 17 2021
Breaking News

रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन-14 की विनर, राहुल वैद्य रहे दूसरे स्थान पर

Share this

मुंबई. टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलैक ने जीत लिया है. वहीं राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे हैं. आखिरकार रुबीना दिलैक को उनके चाहने वालों ने उन्हें विनर बना ही दिया. बता दें, शुरू से ही रुबीना की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती नजर आ रही थी. रुबीना हमेशा ट्विटर पर ट्रेंड भी करती रहती थीं.

बता दें, शो में कुल पांच फाइनलिस्ट राखी सावंत, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और एली गोनी थे, लेकिन सबको शिकस्त देते हुए रुबीना ने जीत हासिल की. फिनाले में सबसे पहले शो से राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर निकल गईं, फिर एली गोनी और निक्की तंबोली शो से बाहर हुए. आखिरी में राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे.

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी और यही उनका सबसे बड़ा सपोर्ट था. इतना नहीं, अभिनय का साथ रुबीना को आखिरी समय तक मिला, क्योंकि फिनाले के कुछ ही एपिसोड पहले ही अभिनव घर से बाहर हुए थे.

वहीं दूसरी और फिनाले में काफी धूम भी मची. एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता, तो वहीं दूसरी ओर नोरा फतेही के साथ गर्मी गाने पर सलमान खान के डांस ने फिनाले पर चार चांद लगा दिए.

फिनाले में सबसे जबरदस्त रहा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मंद्र की एंट्री. धर्मेंद्र के साथ मिलकर सलमान ने खूब धूम मचाया. शो पर फिल्म शोले के सीन को रीक्रीएट किया गया, जहां सलमान ने गब्बर का तो राखी सावंत ने बंसती का किरदार निभाया.

Share this

Check Also

देश में जुलाई के अंत तक दी जा चुकी होंगी कोरोना वैक्सीन की 51.6 करोड़ खुराकें: डॉ हर्षवर्धन

नई दिल्ली. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि भारत में जुलाई के अंत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *