Friday , March 29 2024
Breaking News

पश्चिम बंगाल में राकेश टिकैत की एंट्री, कहा- किसानों को लूट रही है भाजपा, वोट नहीं दें

Share this

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में किसान नेता राकेश टिकैत की भी एंट्री हो चुकी है. शनिवार को टिकैत ने कहा कि मैं नंदीग्राम जा रहा हूं, जहां मैं उन्हें बताऊंगा कि कैसे भाजपा किसानों को लूट रही है और एमएसपी नहीं दे रही है. कोलकाता के भवानीपोरा में आयोजित किसान महापंचायत में टिकैत ने कहा कि आप भाजपा को वोट मत दीजिए, भले चाहे किसी और पार्टी को दे दीजिए.

मीडिया से बात करते हुए बीकेयू नेता ने कहा कि वह किसानों को संबोधित करेंगें.. उन्होंने कहा, मैं नंदीग्राम जा रहा हूं, जहां मैं उन्हें बताऊंगा कि कैसे भाजपा किसानों को लूट रही है और एमएसपी नहीं दे रही है. मैं पूरे बंगाल में जाऊंगा. क्या यहां पासपोर्ट की जरूरत है? मैं वोट न देने की अपील करूंगा.

किसान महापंचायत में टिकैत ने कहा कि आप भाजपा को वोट मत दीजिए, भले चाहे किसी और पार्टी को दे दीजिए. हम यहां क्रांतिकारियों की धरती से अपनी लड़ाई आगे बढ़ाने आए हैं. जब तक कानून वापसी नहीं, तब तक घर वापसी नहीं.

उन्होंने कहा कि पूरी सरकार दिल्ली छोड़कर बंगाल में चुनाव प्रचार करने में व्यस्त है. इसीलिए हमारे सारे नेता भी यहां पहुंच गए हैं. सरकार किसानों से बात नहीं कर रही. हम आंदोलन 8 और महीने चलाने के लिए भी तैयार हैं. जब सरकार आंदोलन वापस नहीं ले लेती, हमारा आंदोलन जारी रहेगा. बता दें कि रविवार (14 मार्च) को सिंगूर और आसनसोल में भी किसान महापंचायत करेंगे.

Share this
Translate »