Monday , May 17 2021
Breaking News

इंडियन टीम को झटका, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के दो वनडे मैचों से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

Share this

पुणे. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच जीत चुकी है. भारत ने 66 रनों के अंतर से पहला मैच जीता और अब उसकी नजर दूसरा मैच जीतकर टेस्ट और टी20 के बाद वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमाने की है. दोनों के बीच 26 मार्च को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा, मगर इससे पहले टीम इंडिया  को बड़ा झटका लग गया है. नंबर चार के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बाकी बचे हुए दोनों मैचों से बाहर हो गए हैं.

दरअसल पहले मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के शॉट को रोकने के चक्कर में अय्यर अपने बाएं कंधे पर गिर गए, जिससे उनका कंधा खिसक गया. वह दर्द से कराहते हुए उसी समय ही मैदान से बाहर चले गए थे. अय्यर न सिर्फ आखिरी के दोनों वनडे मैचों से बाहर हुए हैं, बल्कि वह आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती कुछ मैच भी शायद नहीं खेल पाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर को सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है और अगर ऐसा होता है तो वह करीब दो महीने के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है डेब्यू का मौका

अय्यर के बाहर होने पर सूर्य कुमार यादव वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने टी20 क्रिकेट में भी डेब्यू किया था और पहले ही मैच में अर्धशतक जड़ दिया था. अगर मैनेजमेंट सूर्य को मौका नहीं देती है तो उसके पास ऋषभ पंत रिजर्व में हैं. वहीं रोहित शर्मा के भी अगले मैच खेलने पर कयास लगाए जा रहे हैं, क्योंकि पहले मैच में वह भी चोटिल हो गए थे. अय्यर और रोहित के बाहर होने पर पंत और सूर्य को मिडिल ऑर्डर पर मौका मिल सकता है.

Share this

Check Also

देश में जुलाई के अंत तक दी जा चुकी होंगी कोरोना वैक्सीन की 51.6 करोड़ खुराकें: डॉ हर्षवर्धन

नई दिल्ली. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि भारत में जुलाई के अंत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *