Saturday , April 20 2024
Breaking News

तीसरा बच्चा होने पर जेल या लगे जुर्माना, कंगना रनौत के इस ट्वीट पर मचा हंगामा

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है और कई बार उन्हें लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है. एकबार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. कंगना ने सोशल मीडिया पर फिर ऐसा कुछ कह दिया है जिसे लेकर विवाद गहराया हुआ है. कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की वकालत कर रही हैं.

अपने इस ट्वीट में उन्होंने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए अजीबोगरीब बयान दे दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, हमें जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानूनों की आवश्यकता है. उस समय लोगों की जबरदस्ती नसबंदी करने की वजह से इंदिरा गांधी चुनाव हार गईं और बाद में उनकी हत्या कर दी गई.

उन्होंने लिखा, आज के समय में भारत की बढ़ती जनसंख्या एक संकट है इसे ध्यान में रखते हुए कुछ कठोर कानून बनाए जाने चाहिए जिसके अंतर्गत तीसरा बच्चा अगर किसी को होता है तो उसे इसके लिए जुर्माना या जेल की सजा होनी चाहिए. इसके अलावा भी उन्होंने अमेरिका और चीन को लेकर कई ट्वीट किए हैं. कई लोग कंगना का साथ दे रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उनके इस ट्वीट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Share this
Translate »