Thursday , January 27 2022
Breaking News

अब गाजीपुर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से मचा हड़कंप

Share this

गाजीपुर. देश में नदी में शवों के तैरते मिलने का एक और मामला सामने आया है. अब गाजीपुर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें तैरती दिखाई दी हैं. इन शवों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के चलते नदी के किनारे रहने वाले ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है. मामला सामने आते ही जिलाधिकारी ने जांच के लिए टीम गठित कर दी है. इससे पहले बिहार के बक्?सर में ऐसा मामला सामने आया था.

कई घाटों पर मिले शव

गाजीपुर जिले के कई घाटों पर यह शव मिले हैं. जिले के गहमर थाना क्षेत्र के नरवा, सोझवा और बुलाकीदास बाबा घाटों पर दर्जनों शव मिले हैं. इसके अलावा करण्डा क्षेत्र के कई घाटों पर भी ऐसी ही स्थिति रही. ये शव मिलने के बाद से ही ग्रामीण बहुत डरे हुए हैं. उन्हें डर है कि यदि ये शव कोविड-19 मरीजों के हैं तो इससे नदी के पानी का उपयोग करने पर वे भी संक्रमित हो जाएंगे.

डीएम ने जांच के लिए बनाई टीम

गाजीपुर के डीएम एमपी सिंह ने बताया कि जानकारी मिलते ही हमारे अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की जांच चल रही है. हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि ये शव कहां से आए हैं. जांच के लिए टीम भी गठित कर दी गई हैं.

गौरतलब है कि गाजीपुर का गहमर गांव बिहार के बक्सर जिले से सटा हुआ है. इससे पहले सोमवार को बक्सर जिले के चौसा क्षेत्र के महादेवा घाट पर शव मिले थे. चूंकि गंगा नदी गहमर से होते हुए बिहार में प्रवेश करती है लिहाजा चौसा के जिला प्रशासन को संदेह है कि ये शव यूपी से बहकर यहां आए हैं.

Share this
Translate »