Friday , April 26 2024
Breaking News

‘राधे’ को पायरेटेड साइट्स पर देखा तो खैर नहीं, सलमान खान ने दी कार्रवाई की धमकी

Share this

मुंबई. बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के कुछ देर बाद ही फिल्म लीक हो गई. अब सलमान खान ने लोगों से पाइरेटिड साइट्स का सहारा ने लेने की अपील की है. उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि वह पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने वाले हैं.

राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के रिलीज होने के बाद जब फिल्म लीक हुई तो फैंस ने सलमान खान से एक्शन लेने की गुहार लगाई. अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इन पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने वाले हैं.

सलमान ने लिखा- ‘हमने आपको अपनी फिल्म राधे को देखने के लिए 249 बहुत ही सामान्य रेट रखे हैं, जिसके बावजूद पाइरेटिड साइट्स राधे की गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीमिंग कर रही हैं जो कि एक क्राइम है. साइबर सेल इन सभी इललीगल पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं. प्लीज पाइरेसी का हिस्सा ना बनें नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगा. प्लीज समझिए नहीं तो आप साइबर सेल के साथ बड़ी मुश्किलों में पड़ जाएंगे’.

फिल्म रिलीज होने से पहले 12 मई को सलमान खान ने अपने एक बयान में कहा था कि एक फिल्म को बनाने में बहुत से लोग कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है जब कुछ लोग इसे देखने के लिए पायरेसी का सहारा लेते हैं. मैं आप सभी से एक वादा लेना चाहता हूं कि आप प्लीज सही प्लेटफॉर्म पर ही इस फिल्म को देखें. ये ईद पूरी तरह से ऑडियंस के वादे के बारे में है. एंटरटेनमेंट में नो पायरेसी.

Share this
Translate »