Friday , January 28 2022
Breaking News

इंग्‍लैंड के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच!

Share this

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के 14वें सीजन को 29 मैच बाद ही टाल दिया गया और अब बीसीसीआई (BCCI) बाकी बचे 31 मैचों को सितंबर की विंडो में करवाने की योजना बना कर रहा है. हालांकि बीसीसीआई के लिए सितंबर में बाकी बचे आईपीएल मैचों का आयोजन करना आसान नहीं होगा. इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा कर दी है कि इंग्लिश क्रिकेटर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे. वहीं इसके एक दिन बाद अब खबर आ रही है कि न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ियों के भी खेलने पर आशंका है.

दरअसल सितंबर के महीने न्‍यूजीलैंड की टीम पाकिस्‍तान के खिलाफ यूएई में सीरीज खेलेगी, जिस वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्‍तान केन विलियमसन, मुंबई इंडियंस के स्‍टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट सहित कई कीवी खिलाड़ी आईपीएल में नजर नहीं आएंगे. न्‍यूजीलैंड को सितंबर में पाकिस्‍तान के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. यह सीरीज फ्यूचर टूर प्रोग्राम का हिस्‍सा है, जिसे रद्द या स्‍थगित नहीं किया जा सकता. इसका मतलब ये हुआ कि अगर आईपीएल के बाकी बचे मैच सितंबर में होते हैं तो न्‍यूजीलैंड के शीर्ष खिलाड़ी इसमें नजर नहीं आएंगे.

सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन, मुंबई इंडियंस के एड्म मिल्‍ने और ट्रेंट बोल्‍ट, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मिचेल सैंटनर, कोलकाता नाइट राइडर्स के लॉकी फर्ग्‍युसन और टिम सीफर्ट, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फिन एलेन और काइल जैमीसन शायद ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिखे.

Share this
Translate »