Saturday , January 22 2022
Breaking News

कोविड अस्पताल का शुभारंभ करने हिसार पहुंचे सीएम का किसानों ने किया विरोध, डीएसपी को पीटा

Share this

हिसार. हरियाणा के हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. यहां खेती कानूनों का विरोध कर रहे आंदोलनकारी किसानों ने पुलिस पर हमला कर दिया. एक ष्ठस्क्क को भी मार-पीटकर घायल कर दिया. बड़ी मुश्किल से पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात पर काबू पाया.

हिसार में ह्रक्क जिंदल मॉडर्न स्कूल में करीब 28 करोड़ रुपये से अस्थायी तौर पर चौधरी देवी लाल संजीवनी अस्पताल का निर्माण किया गया है. रविवार सुबह करीब 11 बजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अस्पताल का शुभारंभ किया और हेलिकॉप्टर से चले गए. जब रामायण टोल और सातरोड़ नहर के पास जुटे आंदोलनकारी किसानों को पता चला तो वो जिंदल स्?कूल की तरफ बढ़े. पुलिस ने रोकने की कोशिश की. दोनों तरफ से हुई झड़प में आंदोलनकारियों ने ष्ठस्क्क अभिमन्यु को भी पीट दिया. मामला गरमाता देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. लाठीचार्ज भी किया. मौके पर अभी भी भारी पुलिस बल तैनात है

हिसार के अलावा हांसी में किसानों को रोकने के लिए दो नाके लगा रखे थे. पहला हांसी बाईपास पर दूसरा टोल प्लाजा पर था. भिवानी, बवानीखेड़ा और नारनौंद की तरफ के किसान हिसार आ रहे थे. आंदोलनकारियों ने पुलिस के नाकों को ट्रैक्टरों से तोड़ दिया. आंदोलनकारियों को उग्र होता देख पुलिस ने भी रोकने का प्रयास नहीं किया. किसानों की संख्या काफी ज्यादा थी. आंदोलनकारी हांसी से भी हिसार की तरफ कूच कर रहे हैं. अभी भी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई हैै.

Share this
Translate »