Sunday , May 5 2024
Breaking News

राम जन्मभूमि मामला: आरोप लगाने वाले रसीद दिखाकर चंदा ले जाएं- साक्षी महाराज

Share this

उन्नाव. अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसते हुए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. बुधवार को उन्नाव स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि सवाल उठाने वाले लोग पर्ची दिखाकर चंदे की रकम वापस ले जा सकते हैं.

बता दें कि ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी के नेता पवन पांडेय ने घोटाले का आरोप लगाया है. नेताओं का दावा है कि दो करोड़ की जमीन को मात्र पांच मिनट में 18 करोड़ की कीमत में खरीदने का आरोप लगाया है. साक्षी महाराज ने कहा कि जिस पार्टी के मुखिया ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी और कहा था कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां आज भगवान राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है. रही बात जमीन की और चंपत राय की तो उन्होंने प्रभु श्रीराम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. इसलिए ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार है. साक्षी महाराज ने कहा कि संजय सिंह ने जो भी चंदा दिया हो तो उसका हिसाब ले सकते हैं या रसीद दिखाकर अपना दिया चंदा वापस ले सकते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव के जिस व्यक्ति (पवन पांडेय) ने आरोप लगाया है वो भी रसीद दिखाकर अपना चंदा वापस ले सकते हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि यह वो लोग हैं जो राम मंदिर बनने का पुरजोर विरोध करते रहे हैं. वो कहते थे कि राम मंदिर के नाम पर अयोध्या में एक ईंट नहीं रखी जा सकती है आज उसी अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है. इसको ही लेकर इन लोगों के पेट मे दर्द हो रहा है, ऐसे में यह प्रतीत हो रहा जैसे खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रही हो

Share this
Translate »