Friday , April 26 2024
Breaking News

लखनऊः भाजपा मुख्यालय में जारी है बैठकों का सिलसिला, मंथन हो रहा है कि 2022 में भी कैसे अभेद रहे अपना किला

Share this

लखनऊ। देश के सबसे बड़े और अहम सूबे उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आज भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट मंत्रियों की बैठक जारी है। इस बैठक में आगामी चुनावों की रणनीति समेत तमाम जनहित से जुड़े अभियानों और कार्यों को किस प्रकार मूर्त रूप दिया जाये ताकि जनता को ऐसे महामारी काल में राहत मिल सके इन सभी बातों पर गंभीरता से विचार-विमर्श किया गया।

गौरतलब है कि इससे पूर्व पहले दिन मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनी। ज्ञात हो कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लखनऊ दौरे पर हैं। जिसके तहत ही आज बीएल संतोष ने दोपहर को भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उनसे सुझाव मांगे। बैठक में राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी शामिल हुए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बैठक में सेवा ही संगठन अभियान के तहत पोस्ट कोविड सेंटर, कोरोना टीकाकरण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात, वृक्षारोपण, सीएचसी व पीएचसी गोद लेने सहित अन्य अभियान पर हो चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि चुनाव के लिए माहौल बनाने के लिए भाजपा सेवा कार्यों के जरिए जनता के बीच जाएगी। वहीं, सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार के विकास कार्यों और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से जुड़े कामों के सहारे चुनाव मैदान में उतरेगी।

बैठक में आरएसएस के सह-सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष के सामने कमेटी के सदस्यों ने चुनावी रणनीति को लेकर सुझाव रखे। वहीं, मुख्यमंत्री ने सुझावों पर पक्ष रखते हुए अपनी सरकार की साढ़े चार साल की प्रमुख उपलब्धियों को कमेटी के सामने रखा। बीएल संतोष व प्रदेश प्रभारी आज भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं।

Share this
Translate »