Friday , January 28 2022
Breaking News

सोनू सूद ने अब खोला अपना सुपर‍मार्केट, 10 अंडों पर जबरदस्‍त ऑफर

Share this

बॉलीवुड एक्‍टर और कोरोना महामारी के दौरान लोगों के बीच ‘मसीहा’ के तौर पर उभरकर आए सोनू सूद ने अब तक हजारों लोगों की मदद की है. क‍िसी को उनके घर पहुंचाया है तो क‍िसी को उसका बंद पड़ा रोजगार फ‍िर से शुरू करने में मदद की है. लेकिन इस सब के बीच सोनू का एक नया वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह खुद का ही सुपर‍मार्केट  खोलने की खबर लोगों को देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, सोनू ने अपने इस सुपरमार्केट में जबरदस्‍त ऑफर भी द‍िया है. जी हां, 10 अंडों के साथ यहां एक ब्रेड भी मुफ्त म‍िल रहा है.

सोनू सूद ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, ज‍िसमें वह साइक‍िल पर बैठे नजर आ रहे हैं. सोनू इस वीडियो में कह रहे हैं, ‘कौन बोलता है मॉल बंद हो गए हैं, सबसे ज्‍यादा इंपॉर्टेंट और महंगी सुपरमार्केट रेडी है. ये देख‍िए, सबकुछ है मेरे पास. अंडा है जो इस समय 6 रुपये का है, ब्रेड है बड़ी वाली जो 40 रूपए की है, छोटी वाली 22 की है, पाव है, रस्‍क है, कुछ बिस्‍किट भी हैं. ज‍िसको भी चाहिए, आगे आइए.. जल्‍दी से जल्‍दी मुझे ऑर्डर कीज‍िए, अब मेरी ड‍िलेवरी का टाइम हो गया है और हां.. ड‍िलेवरी के एक्‍स्‍ट्रा चार्ज हैं. म‍िलते हैं बॉस, सोनू सूद का सुपरमार्केट, एकदम हि‍ट है बॉस.’ अपने इस द‍िलचस्‍प वीडियो के साथ सोनू ने एक हैशटैग भी शेयर क‍िया है, ज‍िससे साफ है कि उन्‍होंने ये वीड‍ियो आखिर क्‍यों बनाया है.

दरअसल इस वीडियो के साथ सोनू ने ल‍िखा है #SupportSmallBusiness यानी वह छोटे ब‍िजनेसेस को समर्थन करने की बात कर रहे हैं. ये पहला वीडियो नहीं है, ज‍िसके जरिए सोनू छोटे ब‍िजनेसेस को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं. इससे पहले वह ‘सोनू सूद का नींबू पानी’ और ‘सोनू सूद का ढाबा’ जैसी कोशिशें भी कर चुके हैं.

Share this
Translate »