Thursday , April 25 2024
Breaking News

नोएडा में कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट में साथियों ने लगाया एयर कंप्रेसर, आंतें फटी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, 2 गिरफ्तार

Share this

नोएडा. नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवकों ने कंपनी में काम करने वाले अपने ही साथी के साथ दरिंदगी की है. दोनों युवकों ने उसके प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया. इसकी वजह से उसकी आंते फट गई. गंभीर हालत में उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है. थाना फेज-3 के इंचार्ज विवेक त्रिवेदी ने बताया कि नोएडा की कंपनी में काम करने वाले संदीप नाम ने वर्कर के प्राइवेट पार्ट में वहां काम करने वाले अंकित और गौतम ने एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया. शरीर में हवा भरते ही उसकी आंते फट गईं.

युवक की हालत गंभीर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़त शख्स को गंभीर हालत में नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया है. उसका ऑपरेशन किया जा चुका है. फिलहाल उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पीडि़त के भाई की शिकायत पर थाना फेज-3 में केस दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मर्डर की कोशिश की धारा लगाई गई है.

Share this
Translate »