Thursday , January 27 2022
Breaking News

मुनव्वर राना के घर पर देर रात यूपी पुलिस ने तलाशी

Share this

लखनऊ. मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर पर देर रात यूपी पुलिस ने तलाशी ली है. उनके घर पर अचानक हुई इस तलाशी की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है . इस तलाशी के संबंध में उनकी बेटी फौजिया राना ने एक वीडियो जारी कर जानकारी दी है और बताया है कि पुलिस उनके परिवार को बेवजह परेशान कर रही है.

मुनव्वर राना की बेटी ने बताया कि पुलिस बगैर वारंट के उनके घर पर पहुंची थी . घर की तलाशी ली और बेटी का मोबाइल फोन भी जब्त करके ले गये पुलिस बिना कोई पूछताछ किए घर में बनी लाइब्रेरी की तलाशी ली. इस दौरान उनके पिता मुनव्वर को पुलिस ने घर के बाहर बैठा दिया.

इस पूरे मामले पर मुनव्वर राना ने कहा, पुलिस ने घर आकर गुंडागर्दी की है, जब उनके कारण पूछा तो उन्होंने कहा आप हट जाइये, आपसे कुछ लेना देना नहीं है. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी दी ना कुछ बताया घर में तलाशी लेते रहे. उनके साथ एक महिला पुलिसकर्मी थी जो सिर्फ दिखाने के लिए लायी गयी थी. यह तो बिकरू कांड विकास दुबे की तरह था.

ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस ने यह तलाशी मुनव्वर राना के बेटे पर हुए हमले के जांच के दौरान किया है. हमलावरों की तलाश में एसपी श्लोक कुमार ने तीन टीमें गठित की हैं. पुलिस को शक है कि यह पूरा मामला संपत्ति से जुड़ा है. इस मामले में मुनव्वर के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

मुनव्वर राना ने नागरिकता संशोधन कानून का खुलकर विरोध किया है. कई राजनीतिक मसलों पर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी है. उनके परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि यह एक राजनीतिक साजिश है.

Share this
Translate »