Tuesday , January 25 2022
Breaking News

यूपी के मेरठ में हॉस्पिटल मालिक का बेटे ने ही प्रॉपर्टी के लिए रची थी खौफनाक साजिश, कराई हत्या

Share this

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बेटे द्वारा बाप की हत्या कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र का है. यहां हॉस्पिटल मालिक की मर्डर मिस्ट्री पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी. जिसके बाद आज पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

सवा महीने पहले महावीर हॉस्पिटल के मालिक यशपाल सिंह की सोते समय हत्या कर दी गई थी. दिन निकलते ही अस्पताल संचालक की हत्या से कोहराम मच गया था. आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक और एसओजी की टीम भी घटना के खुलासे के लिए लगाई गई. लेकिन, शातिर हत्यारों ने कोई सुराग मौके पर नहीं छोड़ा. जिसके बाद इलाके के सीसीटीवी और कॉल रिकॉर्ड खंगाले गए.

प्रॉपर्टी का लालच

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यशपाल सिंह के चार बेटे हैं. बेटे नरेंद्र से उनका सबसे ज्यादा लगाव था. लेकिन, यही नरेंद्र पैतृक संपत्ति का बड़ा हिस्सा चारों भाइयों में बंट जाने के डर से अपने ही पिता की जान का दुश्मन बन बैठा. नरेंद्र ने अपने ही हॉस्पिटल में काम करने वाले मोनू और उसके साथी को यशपाल सिंह की हत्या के लिए सुपारी दे दी. जिसके बाद हत्या की साजिश रची गई.

पुलिस ने किया पर्दाफाश

नरेंद्र ने खुद ही पिता की हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया और पिता की मौत के बाद जमकर आंसू भी बहाए. लेकिन, पुलिस छानबीन के दौरान हत्याकांड की अनसुलझी गुत्थी पर से पर्दा उठ गया और नरेंद्र समेत भाड़े के शूटर गिरफ्तार कर लिए गए. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल, टी-शर्ट, बाइक और हेलमेट भी बरामद किया है.

Share this
Translate »