Friday , January 28 2022
Breaking News

पानी विवाद पर CM खट्टर ने कहा- केजरीवाल से न संभले दिल्ली तो हमें दें

Share this

गुरुग्राम. दिल्ली और हरियाणा के बीच विवाद में आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया. उन्होंने साफ शब्दों में कहक यदि केजरीवाल से दिल्ली न संभल रही हो तो हमें मौका दें. उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली को जो मांगा गया वो दिया. फिर चाहे पानी हो या ऑक्सीजन, लेकिन दिल्ली के सीएम सिर्फ लुभावने विज्ञापनों तक ही सीमित हैं.

इसके बाद उन्होंने तल्‍ख अंदाज में कहा कि यदि पानी से लेकर कोरोना वैक्सीन तक सभी कुछ हमें ही करना है तो दिल्ली भी हरियाणा को सौंप दें, हम दिल्ली भी संभाल लेंगे. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से दिल्ली सरकार हरियाणा पर उसके हिस्से का पानी न देने जैसे आरोप लगा रही है लेकिन अब पानी देने संबंधी विबाद में पहले गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल सरकार के आरोपों पर लताड़ लगाई थी तो वहीं अब सीएम खट्टर ने और तल्‍ख अंदाज में केजरीवाल सरकार को विज्ञापन की सरकार संबोधित किया है.

मारुति के डिजायर मॉडल का प्रोडक्शन बंद होने और प्लांट शिफ्ट होने जैसे विपक्ष के आरोपों पर भी सीएम खट्टर ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये सभी झूंठा प्रोपोगेंडा चलाया जा रहा है बल्कि हकीकत यह है कि मारुति खरखौदा में अपना प्लांट लगाने जा रही है. कंपनियों के पलायन पर सीएम खट्टर की मानें तो हरियाणा में निवेश तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि उनके शासनकाल में मारुति अपने नए प्लांट को हरियाणा में न लगा कर गुजरात ले गई थी

वहीं मोदी सरकार में दिग्गज मंत्रियों की छुट्टी के बाद अब हरियाणा में भी मंत्रिमंडल में बदलाव और बड़े राजनैतिक उलट पलट के कयास लागये जा रहे हैं. हालांकि सीएम खट्टर ने मंत्रिमंडल विस्तार पर कुछ खास नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार रणनीतिक और गोपनीय विषय है.

Share this
Translate »