Wednesday , April 24 2024
Breaking News

ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

Share this

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस को काफी समय से उनके बड़े पर्दे पर आने का इंतज़ार है. तो अब उनके लिए खुशखबरी है. ऐश्वर्या ने अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है. ऐश्वर्या मणि रत्नम की फिल्म पीएस-1 से फिल्म में वापसी कर रही हैं.

ऐश ने सोमवार को देर शाम फिल्म का फस्र्ट लुक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा- मणि रत्नम की पीएस-1 के साथ सुनहरा दौर जीवंत हो रहा है. पीएस-1 ऐतिहासिक फिल्म है, जो तमिल में बनायी जा रही है. मणि रत्नम की इस फिल्म को मद्रास टॉकीज बना रहा है. फिल्म में तमिल के जाने-माने एक्टर विक्रम लीड रोल में हैं.

विक्रम और ऐश्वर्या इससे पहले मणि रत्नम की फिल्म रावण में साथ आ चुके हैं. रावण ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है. 2010 में आयी रावण फिल्म मेकिंग के लिहाज से भी एक अहम फिल्म है.

रावण शीर्षक के साथ फिल्म तमिल और हिंदी में एक ही दिन रिलीज हुई थी. यही नहीं इस फिल्म को मणिरत्नम ने अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शूट किया था. रामायण से प्रेरित फिल्म के तमिल संस्करण में पृथ्वीराज ने राम और विक्रम ने रावण से प्रेरित किरदार निभाया था.

पीएस-1 में ऐश्वर्या की कास्टिंग की खबर काफी समय से आ रही थी, मगर यह पहली बार है, जब उन्होंने इसकी पुष्टि अपने आधिकारिक अकाउंट से की है. ऐश की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उनकी वापसी का जबरदस्त स्वागत किया है.

Share this
Translate »