Thursday , April 25 2024
Breaking News

BJP संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस हमें पचा नहीं पा रही, उन्हें हमारी चिंता ज्यादा

Share this

नई दिल्ली. आज मंगलवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक आयोजित हुई. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि संसद में कांग्रेस जिस तरह का व्यवहार अपना रही है वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मानसून सत्र में जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश कर रही है, जबकि देश में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है. वहीं मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि हम पेगासस का मुद्दा उठाएंगे. कोई भी देश के विकास में बाधा नहीं डाल रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि यह बीजेपी है जिन्होंने इसे बाधित किया है. उन्होंने उपकर लगाकर, ईंधन की कीमत में बढ़ोतरी, परियोजनाओं पर पैसा बर्बाद करके लाखों और करोड़ों रुपये कमाए हैं.

उल्लेखनीय है कि संसद के मानसून सत्र का पहला दिन जिस तरह से हंगामे के साथ खत्म हुआ उसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूरे मानसून सत्र में विपक्ष शांत बैठने को तैयार नहीं है. विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष के हंगामे के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मानसून सत्र के पहले दिन मंत्रिपरिषद के नए सदस्यों का परिचय दोनों सदनों में नहीं करवा पाए.

प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा है कि दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग और महिला मंत्रियों का यहां परिचय कराया जाए. उन्होंने विपक्षी दलों के रवैये को महिला एवं दलित विरोधी मानसिकता का परिचय करार दिया था.

Share this
Translate »