Thursday , March 28 2024
Breaking News

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख

Share this

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण से जुड़े मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अबतक मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को 25 लाख रुपये रिश्वत के रूप में दिया है. यह आरोप इस मामले में एक आरोपी ने लगाया है.

मिड डे की खबर के अनुसार इस रैकेट के सरगना अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर ने ईमेल के जरिये इस संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को शिकायत की थी. उसकी शिकायत को एसीबी ने अप्रैल में मुंबई पुलिस प्रमुख के कार्यालय भेज दिया था. हालांकि इस संबंध में संबंधित अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

गौरतलब है कि पुलिस ने राज कुंद्रा के घर पर रेड किया था जहां उन्हें सर्वर मिला था और 70 पॉर्न फिल्मों के शॉट्‌स भी मिले थे. मुंबई क्राइम ब्रांच ने 70 ऐसे वीडियो की जांच की है, जिसका प्रोडक्शन राज कुंद्रा के आदेश से किया गया था.

इनके अलावा 90 अन्य वीडियो की भी जांच हो रही है, जिनमें से कई 20 मिनट के हैं तो कई 30 मिनट के हैं. सोमवार को पुलिस ने राज कुंद्रा को इस केस का मुख्य आरोपी बताया था. इस मामले में फरवरी में केस दर्ज किया गया था. अबतक इस मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी 19 जुलाई सोमवार की देर रात को हुई थी. उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है. राज कुंद्रा के वकील ने कहा कि जो वीडियो बना है उसे पॉर्न वीडियो नहीं कहा जा सकता.

Share this
Translate »