Tuesday , January 25 2022
Breaking News

यूपी में भारतीय किसान यूनियन नेता की हत्या, चौराहे पर किया धारदार हथियार से हमला

Share this

संत कबीर नगर. भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के जिला उपाध्यक्ष की रंजिश में धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने उन पर शनिवार रात आठ बजे चलते रास्ते के चौराहे पर धारदार हथियार से हमला किया. हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

बौर व्यास गांव निवासी 50 वर्षीय लक्ष्मण पांडेय पर बखिरा-सहजनवा मार्ग पर बौर व्यास चौराहे के पास अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. उनकी वहीं मौत हो गई. घटना के बाद हमलावर भाग निकले. बीच चौराहे पर हत्या से सनसनी फैल गई. वहां भीड़ जुट गई. हत्या की सूचना मिलने पर एएसपी ,सीओ और एसओ मौके पर पहुंच गए. पुलिस की जांच पड़ताल में अभी तक हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही है.

इधर घटना की सूचना पर भाकियू के जिलाध्यक्ष पंडित जनार्दन मिश्र अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि हत्या में शामिल आरोपियों को तत्काल पकड़ा जाए. यदि पुलिस ने इसमें शिथिलता बरती तो भाकियू के कार्यकर्ता आंदोलन करने को बाध्य होंगे. एएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लक्ष्मण पांडेय के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई है. पीड़ित परिजनों की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है

गांव के लोग बता रहे हैं कि गांव के ही एक शख्स से शाम को लक्ष्मण पांडेय की किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी. इसी रंजिश में लक्ष्मण पांडेय की हत्या होने का शक लोगों को है. पुलिस कार्रवाई के लिए परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है.

Share this
Translate »