Thursday , January 27 2022
Breaking News

कुणाल पांड्या कोविड-19 पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका का दूसरा टी20 मैच स्थगित

Share this

कोलंबो. भारत और श्रीलंका के बीच आज (27 जुलाई) खेला जाने वाला दूसरा टी20 मैच स्थगित कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेटर कुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी वजह से कोलंबो में होने वाले आज के मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि स्थगित खेल अब बुधवार (28 जुलाई) को होगा, जिसके बाद सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार को होगा.

कुणाल पांड्या कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे क्वारंटीन में भेज दिया गया है. वहीं बाकी खिलाड़ी भी सचेत हो गए हैं. दूसरे मैच से पहले ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा मैच स्थगित कर दिया गया है. एक भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ गया है.

भारत श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज होना था. पहला मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की लीड ले चुकी है. आज टीम इंडिया की कोशिश होती कि वन डे सीरीज की तरह इस पर भी कब्जा किया जाए. वहीं श्रीलंका की टीम चाह रही होगी कि ये मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाया जाए, ताकि आखिरी मैच में ही सीरीज का फैसला हो. मैच शाम को आठ बजे शुरू होना था, लेकिन इससे पहले ही एक बुरी खबर सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि अब दूसरा मैच 28 जुलाई को खेला जाएगा, हालांकि भी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

बाकी सभी खिलाडिय़ों की अब जांच होगी, अगर कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया जाता है तो दूसरा मैच अब बुधवार को खेला जाएगा. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 29 जुलाई को होना था. अगर दूसरा मैच 28 जुलाई को होगा तो तीसरा मैच भी आगे किया जा सकता है. देखना होगा कि बीसीसीआई श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड मिलकर इस पर क्या कुछ फैसला करते हैं.

Share this
Translate »