Friday , April 19 2024
Breaking News

दिल्ली से टोक्यो गया फोन तो रोने लगीं हॉकी टीम की कई खिलाड़ी, पीएम मोदी ने बंधाया ढांढस

Share this

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को टोक्यो ओलंपिक में पदक की दौड़ से बाहर हुई महिला हॉकी टीम से बातचीत की. बातचीत के दौरान महिला हॉकी टीम की कई खिलाड़ी भावुक हो गई.

प्रधानमंत्री ने बातचीत के दौरान उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बेटी आप सब लोग बहुत अच्छा खेले है. आपने इस खेल में इतना पसीना बहाया इतना पसीना बहाया 5-6 साल से इस खेल में, सब कुछ छोड़ छाड़ के आप लोग इसमें ही साधना कर रहे थे. आपका पसीना पदक नहीं ला सका लेकिन यह पसीना देश की बेटियों की प्रेरणा बन गया है. मैं टीम के सभी साथियों को और कोच को बधाई देता हूं. निराश नही होना है.

प्रधानमंत्री मोदी ने हॉकी खिलाड़ी नवनीत की आंख पर लगी चोट के बारे में भी पूछा. पीएम मोदी ने कहा मैंने देखा की नवनीत की आंख पर चोट लगी है. इस पर महिला टीम की कप्तान ने प्रधानमंत्री को इसके बारे में बताया. प्रधानमंत्री ने फोन पर बातचीत के दौरान महिला खिलाड़ियों की आ रही रोने की आवाज पर फिर कहा कि आपको रोने की जरुरत नही हैं, हमें आप के ऊपर गर्व है. बिल्कुल निराश नही होना है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कितने दशकों बाद फिर हॉकी की पहचान आप लोगों की मेहनत से पुनर्जीवित हो रही है.

Share this
Translate »