Thursday , January 27 2022
Breaking News

अब सीएम योगी आदित्यनाथ को SFJ ने दी धमकी, कहा- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

Share this

नई दिल्ली – अलगाववादी समर्थक समूह सिख फॉर जस्टिस ने अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराने की धमकी दी है। यूपी पुलिस को एक अंतरराष्ट्रीय फोन नंबर से एक ऑडियो संदेश प्राप्त हुआ है जिसमें सीएम आदित्यनाथ को न सिर्फ 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज फहराने की धमकी दी गई बल्कि थर्मल प्लांट को बंद करने की भी चेतावनी दी गई है।

कथित तौर पर एसएफजे के गुरपतवंत सिंह पन्नून के नाम से अंतरराष्ट्रीय फोन नंबर +6478079192 से ऑडियो संदेश में दावा किया गया कि उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्रों यानी सहारनपुर से रामपुर तक अलगाववादी का कब्जा हो जाएगा।इस बीच उत्तर प्रदेश के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने कहा कि पुलिस स्रोत को ट्रैक करने और ऑडियो की प्रामाणिकता की जांच करने की कोशिश कर रही है। कुमार ने कहा कि फोन कॉल एक ‘शरारत’ हो सकती है और उन्होंने त्वरित और गहन जांच का आश्वासन दिया।

इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ भी इसी तरह की चेतावनी जारी की गई थी। पत्रकारों को टेलीफोन पर कॉल करके पन्नून के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले एक व्यक्ति ने कहा था, हम जय राम ठाकुर को भारतीय तिरंगा फहराने की अनुमति नहीं देंगे। हिमाचल प्रदेश पंजाब का हिस्सा था और हम पंजाब में जनमत संग्रह की मांग कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के खिलाफ सीएम ठाकुर को कथित तौर पर धमकी देने के लिए पन्नून पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया है। 

Share this
Translate »