Thursday , January 20 2022
Breaking News

ओलंपियन बजरंग पुनिया, रवि दहिया और दीपक कुमार होंगे पतंजलि रुचि सोया के ब्रांड एंबेसडर

Share this

हरिद्वार. पतंजलि योगपीठ  के प्रमुख स्वामी रामदेव ने ओलंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया है. इस दौरान उन्होंने ओलंपियन बजरंग पुनिया, रवि दहिया और दीपक कुमार को पतंजलि रुचि सोया का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने की घोषणा की.

रुचि सोया पतंजलि की सहायक कंपनी है. बाबा रामदेव ने इसकी घोषणा पहले ही कर दी थी. शुक्रवार को ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ियों के सम्मान समारोह के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि सभी खिलाड़ियों ने पदक जीतकर देश का मान बढ़ाया है.

ओलंपिक खेलों में कुश्ती में सिल्वर और ब्रोंज मेडल जीतने वाले रेसलर रवि दहिया, बजरंग पुनिया और दीपक कुमार को पतंजलि योगपीठ के उत्पादों का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. पतंजलि योगपीठ में आयोजित एक कार्यक्रम में स्वामी रामदेव ने तीनों खिलाड़ियों का सम्मान किया. इस दौरान उन्होंने पतंजलि योगपीठ और रुचि सोया का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की.

स्वामी रामदेव ने कहा कि तीनों खिलाड़ियों ने ओलंपिक में पदक जीतकर 135 करोड़ देशवासियों का मान सम्मान बढ़ाया है. खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया जा रहा है, ताकि दूसरे नौजवान भी उनसे प्रेरणा ले सकें. स्वामी रामदेव ने कहा कि आचार्यकुलम की ओर से खेलने वाले कुश्ती और कबड्डी के खिलाड़ियों को भी ओलंपिक खिलाड़ी ट्रेनिंग देंगे. उन्होंने कहा कि आगामी ओलंपिक खेलों में पतंजलि के खिलाड़ी भी सहभागिता करते नजर आएंगे.+

पतंजलि योग पीठ में किए गए सम्मान समारोह के आयोजन और रुचि सोया का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने पर बजरंग पुलिस ने उनके प्रति आभार प्रकट किया है. बजरंग पुनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा— ‘योग गुरु बाबा रामदेव जी से मिलने और बातचीत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, उनसे बात करके काफ़ी कुछ सीखने को मिलता है. शानदार स्वागत और अभिनंदन समारोह के लिए गुरू स्वामी रामदेव और पतंजलि परिवार का धन्यवाद.

Share this
Translate »