Friday , January 28 2022
Breaking News

अरमान कोहली के घर NCB की रेड में ड्रग्स बरामद, हिरासत में अभिनेता

Share this

मुंबई ! अभिनेता व बिग बॉस 7 में नजर आ चुके अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने छापेमारी की है। वहीं न्यूज एंजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक अभिनेता के घर से ड्रग्स भी बरामद हुआ है, जिसके बाद अब अरमान से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जाएगी।

क्या हैं एएनआई के ट्वीट
एएनआई के ट्वीट के मुताबिक अरमान के घर पर रेड मारी गई है। वहीं अपडेट देते हुए आगे बताया गया कि रेड में अरमान कोहली के घर पर ड्रग्स बरामद हुआ है। जिसके बाद अब एनसीबी के ऑफिस में अभिनेता के साथ पूछताछ की जाएगी। एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि रेड के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी के सवालों के सही- सही जवाब नहीं दिए। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

अरमान का विवादों से है पुराना नाता
बता दें कि अरमान का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले एक बार अरमान को अवैध शराब रखने चलते आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया गया था। बताया गया था कि अरमान के घर पर महंगी स्कॉच की 41 बोतलें बरामद हुई थीं, जबकि नियमानुसार सिर्फ 12 बोतलें ही घर पर रखी जा सकती हैं। वहीं इसके अलावा 2018 में अरमान पर लिव इन गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा था। इसके साथ ही उनके खिलाफ एक फीमेल फैशन डिजाइनर से दुर्व्‍यवहार करने का मामला दर्ज किया था।

Share this
Translate »