Thursday , January 20 2022
Breaking News

टीएमसी नेताओं की तालिबानी सोच, हमेशा मरने-मारने की बात करते हैं: राजू बिस्टा

Share this

दार्जिलिंग. दार्जिलिंग से बीजेपी लोकसभा सांसद राजू बिस्टा ने को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी के नेताओं की सोच तालिबानी होने का दावा किया. उन्होंने यह बी कहा कि ये लोग हमेशा मरने-मारने की बात करते हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बिस्टा ने कहा, ‘लोकतंत्र में सभी राजनीतिक पार्टियों को कहीं भी चुनाव लड़ने का अधिकार है. लेकिन अगर कोई टीएमसी नेताओं और ममता दीदी के बयान सुनेगा, तो पाएगा कि वे हमेशा मरने और मारने की बात करते हैं, यह तालिबानी सोच है.

ममता बनर्जी के कार्यकाल में बंगाल में हिंसा के कई मामलों को याद करते हुए बिस्टा ने कहा कि टीएमसी सुप्रीम को अपनी अंतरात्मा का अवलोकन करने की जरूरत है.

बिस्टा ने कहहा, ‘अब तक पश्चिम बंगाल में बीजेपी के 190 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है, क्या यह इंसानियत थी? सिर्फ यही नहीं साल 2017 में दार्जिलिंग में सड़क पर 111 गोरखाओं को मौत के घाट उतार दिया गया, क्या वह इंसानियत थी? एक 62 साल की महिला का उसी के पोते के सामने बलात्कार किया गया, क्या यह इंसानियत है? मुझे लगता है कि ममता दीदी को अपनी अंतरात्मा का अवलोकन करना चाहिए.’

Share this
Translate »