Tuesday , August 16 2022
Breaking News

श्री श्री की एक नई आर्ट, अब शादी बनी रेलगाड़ी का पार्ट

Share this

नई दिल्ली। वैसे तो अभी तक भारतीय ट्रेनों में आपने कई खबरें अब तक बच्चों के जन्म की सुनी होंगी लेकिन शायद यह पहली बार है कि श्री श्री की आर्ट की कृपा से ही देश की किसी ट्रेन में शादी हुई। वहीं इस विवाह को संपन्न भी श्री श्री ने ही कराया। इस अनोखी शादी में दुल्हा-दुल्हन के परिजनों के अलावा अन्य यात्री भी शामिल हुए। ज्ञात हो कि आज ही अयोध्या मामले में जब श्री श्री को तगड़ा झटका लगा तो आर्ट के माहिर श्री ने बखूबी उससे उबरते हुए एक नये मामले में सुर्खियां बटोर लीं।

गौरतलब है कि इस शादी की खास बात यह भी रही की इसके मंत्रोच्चार आर्ट ऑफ लिविंग के प्रमुख और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने किए। आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ से इस अनोखी शादी का एक वीडियो भी जारी किया गया है। इस वीडियो में कहा गया है कि फार्मासिस्ट सचिन कुमार ने कर विभाग की कर्मचारी ज्योत्सना सिंह पटेल से ट्रेन में शादी दी। शादी लखनऊ और गोरखपुर के बीच हुई।

श्री श्री ने कहा कि यह कम खर्च में शादी का अनूठा उदाहरण है। रविशंकर के एक अनुयायी ने ट्वीट किया संभवतः देश में पहली बार चलती ट्रेन में शादी हुई है। जानकारी के मुताबिक  दुल्हा बने सचिन भदोही में काम करते हैं। हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह शादी अचानक हुई या सचिन और उनकी पत्नी आर्ट ऑफ लिविंग के अनुयायी हैं।

 

Share this
Translate »