Saturday , January 22 2022
Breaking News

रोहित-सूर्यकुमार और बुमराह लंदन से यूएई के लिए रवाना, चार्टर्ड प्लेन से भरी उड़ान, आईपीएल टीम में होंगे शामिल

Share this

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह मैनचेस्टर से यूएई के लिए रवाना हो चुके हैं. इन खिलाडिय़ों ने शनिवार सुबह अपने परिवार के साथ चार्टर्ड प्लेन से यूएई के लिए उड़ान भरी. छह दिनों तक क्वारंटीन रहने के बाद ये खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ेंगे. मैनचेस्टर से रवानगी से पहले इन खिलाडिय़ों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था. वहां (अबू धाबी) पहुंचने के बाद एक बार फिर इन खिलाडिय़ों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

19 सितंबर से होगा आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज

बता दें कि आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से हो जाएगा. पहले दिन यानी 19 को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत होगी. आईपीएल के बाकी बचे 31 मुकाबले 27 दिन में दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे. गौरतलब है कि आईपीएल 2021 को कोरोना महामारी के कारण इसी साल चार मई को स्थगित कर दिया गया था.

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच रद्द

इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया. मैच के शुरू होने से कुछ घंटे पहले नाटकीय अंदाज में बीसीसीआई और ईसीबी ने साथ मिलकर मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया. हालांकि बाद में बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में मैच को भविष्य में दोबारा से करवाने की बात कही गई. दरअसल, गुरुवार को भारतीय टीम के असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद इस मसले पर बीसीसीआई और ईसीबी के बीच कई राउंड की वार्ता हुई, जिसके बाद इस मैच को रद्द करने का फैसला किया गया.

Share this
Translate »