Tuesday , November 30 2021
Breaking News

श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित

Share this

नई दिल्ली. दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित करने के लिए कल चेन्नई लाई गई. आज रामेश्वरम में समुद्र में विसर्जित श्रीदेवी की अर्थियों को विसर्जित कर दिया गया. इस दौरान उनका पूरा परिवार के बाक़ी सदस्य बोनी के साथ मौजूद रहे.

वहीं हैदराबाद में श्रीदेवी की याद में फिल्म निर्माता और राजनेता टी. सुब्बारामी रेड्डी रविवार को यहां एक शोक सभा का आयोजन करने जा रहे हैं एक बयान में कहा गया कि दिवंगत अभिनेत्री की याद में यह सभा यहां पार्क हयात होटल में रविवार शाम को होगी. श्रीदेवी रेड्डी के सह-निर्माण में बनी दो फिल्मों ‘चांदनी’ और ‘लम्हे’ में थीं.चिरंजीवी, मोहन बाबू, नागार्जुन, जयाप्रदा, के. राघवेंद्र राव, राम गोपाल वर्मा, सुरेश बाबू और अल्लू अरविंद समेत नामचीन फिल्मकार और कलाकारों के शामिल होने की संभावना है.

पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई श्रीदेवी के अकस्मात हुए निधन से पूरा देश सदमे में है. फॉरेंसिक रिपोर्टों के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में ‘दुर्घटनावश डूबने’ के कारण हुई थी श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं.

श्रीदेवी को ‘मिस्टर इंडिया’, ‘सदमा’, ‘चालबाज’, ‘चांदनी’ , नगीना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है. साल 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से श्रीदेवी ने बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक किया था. अभिनेत्री की आखिरी फिल्म 2017 में आई ‘मॉम’ थी.

28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गईं. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उन्हें मुखाग्नि दी, नम आंखों से सभी ने उन्हें अंतिम विदाई दी.

Share this
Translate »