Friday , April 19 2024
Breaking News

पान मसाला के ऐड पर अमिताभ बच्चन ने मांगी क्षमा, कहा- पैसे मिलते हैं, इसलिए सोचना पड़ता है

Share this

मुंबई. बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन तमाम विज्ञापनों में नजर आते हैं. उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते उन विज्ञापनों का प्रभाव काफी रहता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ एक पान मसाला का विज्ञापन किया. जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. बताते चलें कि सलमान खान, शाहरुख खान और अजय देवगन भी पान मसाला के विज्ञापन में नजर आते हैं.

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट कर लिखा था, एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे.

उनके इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा. फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?

अमिताभ बच्चन ने यूजर के सवाल पर जवाब देते हुए लिखा, मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं. हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है. अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है, लेकिन हमारे इंडस्ट्री में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं. जो कि कर्मचारी हैं, उनको भी काम मिलता है और धन भी. मान्यवर टटपूंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता और न ही हमारी इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों को भी शोभित करता है. आदर सहित नमस्कार करता हूं.

गौरतलब है कि बॉलिवुड के सितारों को शराब, तंबाकू और पान मसाला का विज्ञापन करते हुए देखा जा सकता है. जब इन विज्ञापनों पर हल्ला होता है तो ये सितारे चुप्पी साध लेते हैं. एक बार प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें जिसका विज्ञापन करना होगा तो करेंगे, अगर लोगों को प्रॉडक्ट नहीं खरीदना है तो न खरीदें.

Share this
Translate »