Friday , January 28 2022
Breaking News

जेल से बाहर निकलते ही फूट-फूटकर रोए राज कुंद्रा, 62 दिनों बाद परिवार का सामना

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अभी कुछ दिनों पहले ही जम्मू स्थित माता वैष्णों देवी के धाम में माथा टेकने पहुंची थीं. शिल्पा के वहां से लौटते ही माता रानी ने उनकी विनती सुन ली और उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बड़ी राहत मिली. मुंबई की विशेष अदालत ने 61 दिनों के बाद कुंद्रा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली और आज वो उन्हें अंतरिम जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया.

जेल से बाहर आने के बाद कुंद्रा की कई तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कुंद्रा काफी हताश दिख रहे हैं. माथे पर लाल टीका लगाए जेल के बाहर दिखे कुंद्रा को अपने कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी के बीच बोड़ मच गई. इन तस्वीरों में राज कुंद्रा रोते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि बेल मिलने के बाद आर्थर जेल से बाहर आते ही कुंद्रा फूट फूटकर रो रहे हैं.

बता दें, राज कुंद्रा जमानत पाते ही आर्थर जेल से सीधा अपने घर की ओर निकलते हैं. वहीं वायरल तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- माथे पर लाल टीका लगाकर संजय दत्त बनने की नाकाम कोशिश, वहीं दूसरे ने लिखा है- भाई तुम बिल्कुल सूख गए हो थोड़े दिन खा पीकर अपनी सेहत बनाओ.

डियोज में साफ नजर आ रहा है कि कुंद्रा की स्थिती क्या हो गई है. उनका वजन काफी कम नजर आ रहा है, वहीं दाढ़ी भी सफेद दिखाई दे रहा है.

62 दिनों के बाद जेल से बाहर निकलने के बाद राज कुंद्रा उदास, आंखों में आंसु लिए, नजरें झुकाए कैमरे से बचते दिखे. उनकी कई तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. उल्लेखनीय है कि 17 सितंबर को वयस्क फिल्में बनाने और उसे अलग-अलग प्लेटफॉर्मस के जरिए लोगों के बीच प्रसारित करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1467 पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी.

पिछले गुरुवार को, मुंबई पुलिस ने कुंद्र के खिलाफ अदालत में सूचीबद्ध आरोपों में 1,400 पन्नों का चार्जशीट दायर किया था. राज कुंद्रा ने शनिवार को ये कहते हुए जमानत का अनुरोध किया था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है और आरोप पत्र में इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वो अश्लील सामग्री बनाने में सक्रिय रूप से शामिल थे.

गौरतलब हो कि, राज कुंद्रा को 20 जुलाई को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक हर तरफ हड़कंप मच गई थी. इंडस्ट्री की कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेज और मॉडल्स ने कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे. मगर फिल्हाल उन्हें 50 हजार के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी गई है.

Share this
Translate »