Friday , January 28 2022
Breaking News

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शूटआउट, पेशी पर आए गैंगस्टर गोगी सहित चार लोगों की मौत

Share this

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस गोलीबारी में पेशी पर आए गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी और उस पर हमला करने आए 2 शूटर सहित चार लोगों की मौत हो गई.

रोहिणी कोर्ट में हुए इस गैंगवार के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया है. हमलावर को पुलिस ने मौके पर ढेर कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार रोहिणी कोर्ट में जीतेंद्र गोगी की पेशी थी. लेकिन पेशी से पहले ही 2 शूटर कोर्ट में पहले मौजूद थे.

जब पेशी होती है तो उसके ऊपर फायरिंग होती है, बताया जा रहा है कि गोगी की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस बल क्योंकि काफी संख्या में था और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में शूटर पर फायरिंग की है और उनकी भी मृत्यु हो गई है. हालांकि फायरिंग बहुत ज्यादा हुई है और ऐसी आशंका है कि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है

पुलिस सूत्रों का कहना है कि एनकाउंटर में टिल्लू गैंग के दो बदमाशों को मार गिराया गया है. ये दोनों बदमाश वकील की ड्रेस पहनकर रोहिणी कोर्ट में घुसे थे. इन्होंने ही जितेंद्र गोगी को गोली मारी. टिल्लू गैंग के दोनों बदमाशों के नाम पुलिस अभी वेरीफाई कर रही है. बताया जा रहा है इनकी आपसे में पुरानी रंजिश थी. राजधानी में इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

Share this
Translate »