Monday , October 18 2021
Breaking News

भाजपा एक जुमला पार्टी है, पूरे भारत में इसे हराएंगे- ममता बनर्जी

Share this

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए उसे जुमला पार्टी करार दिया. इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि आने वाले दिनों में वह देश भर में भाजपा को हराएंगी.

ममता ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने ईर्ष्या के कारण उन्हें रोम में होने वाले वैश्विक शांति सम्मेलन में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें रोकने में कभी कामयाब नहीं होगी. मुख्यमंत्री 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रचार के तहत इस जनसभा को संबोधित कर रही थीं. ममता इस सीट से उपचुनाव में टीएमसी की प्रत्याशी हैं.

ममता ने कहा, भाजपा देश की सबसे बड़ी जुमला पार्टी है. यह केवल झूठ और नफरत फैलाने का काम करती है. यदि आप उनके खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को खड़ा करेंगे. भाजपा एक नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी हैं, जो सीएए, एनआरसी और एनपीआर के नाम पर नागरिकता की सूची से आपका नाम हटा देंगे.

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पार्टी अब बंगाल तक सीमित नहीं रहेगी और अखिल भारतीय स्तर पर भाजपा का मुकाबला करने के लिए राजनीतिक रूप से तैयार है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »