Wednesday , April 17 2024
Breaking News

मंत्री पद पर बने रहेंगे अजय मिश्रा, लखीमपुर खीरी मामले में दी सफाई से संतुष्ट हैं भाजपा के बड़े नेता

Share this

नई दिल्ली. लखीमपुर खीरी किसान मौत मामले में फिलहाल केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी की कुर्सी से खतरा टल गया है. उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक वे फिलहाल मंत्री बने रहेंगे. आज दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के साथ अजय मिश्रा की मुलाकात हुई थी, जहां उन्होंने सफाई दी थी. लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने की मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता मंत्री अजय मिश्रा ने आज दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने गृह मंत्री अमित शाह को लखीमपुर मामले पर पूरी जानकारी दी और अपनी तरफ से पूरी सफाई दी. सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह ने फिलहाल अजय मिश्रा को पूरी जांच में सहयोग करने को कहा है. सूत्रों के मुताबिक अजय मिश्रा ने अमित शाह से कहा कि उनकी हिंसा में कोई भूमिका नहीं है. सूत्रों के मुताबिक अजय मिश्रा को मंत्री पद से हटाने की विपक्ष की मांग को बेवजह की मांग बताया है.

वहीं सूत्रों का कहना है कि सरकार और पार्टी में बड़े नेता अजय मिश्रा टेनी की सफाई से संतुष्ट हैं. यू भी पार्टी ब्राह्मण चेहरे के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहती है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक विपक्ष बीजेपी पर ब्राह्मण विरोधी होने के आरोप लगता है और खुद ब्राह्मण नेता के इस्तीफे की मांग कर रहा है जबकि विपक्ष को पता है कि अजय मिश्रा टेनी की इस पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं है.

दरअसल, लखीमपुर खीरी मामले से पहले का अजय मिश्रा का एक बयान वायरल है, जिसमें वो लोगों को किसानों के खिलाफ भड़काते दिख रहे हैं. उस बयान ने ही उनकी मुश्किल ज्यादा बढ़ाई है लेकिन अब साफ हो गया है कि अजय मिश्रा टेनी की कुर्सी पर कोई खतरा नहीं है.

Share this
Translate »