Sunday , July 3 2022
Breaking News

बीमारी की चपेट में आए इरफान खान ,ट्विटर पर खुद किया खुलासा

Share this

सुनने में आ रहा है कि इरफान खान को एक रहस्यमयी बीमारी हो गई है. यह बीमारी काफी गंभीर है और इसका खुलासा खुद उन्होंने किया. सोमवार की दोपहर को इरफान ने अपनी रहस्यमयी बीमारी के बारें में ट्विटर पर बात की. अभिनेता ने बताया कि वह दुर्लभ बीमारी से लड़ने के लिए तैयार है. इसी के साथ-साथ उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वह किसी भी निष्कर्ष पर न जाएं.

इरफान ने लिखा है, ‘कभी-कभी आप एेसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है . मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं . मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी . मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा . मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं . तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा. तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें .

पिकू स्टार इरफ़ान और दीपिका पादुकोण के साथ विशाल भारद्दाज की फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली थी . कुछ दिन पहले इरफान पीलिया से पीड़ित थे जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी . वहीं दीपिका भी अपने बेक पेन की वजह से पीड़ित थी .

Share this
Translate »