Thursday , May 16 2024
Breaking News

धोखे के दलदल में झूठ का फूल खिला रही BJP: अखिलेश यादव

Share this

 लोगों ने आज महंगाई दोगुनी कर दी है. अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी लगातार चीजों को बेच रही है. बीजेपी ने एयरपोर्ट, हवाई जहाज, पोर्ट रेलवे स्टेशन की जमीने सब बेच दी हैं.

अखिलेश ने कहा कि लखनऊ में बड़े-बडे़ आयोजन किये गए थे. डिफेंस और इंवेस्टमेंट मीट कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आज यूपी का नौजवान जानना चाहता है कि इन कार्यक्रमों के जरिए कितने लोगों को रोजगार मिला. अखिलेश ने पूछा कि नौकरी, रोजगार और महंगाई कम करने के जो सपने दिखाए थे वो कहां है?

अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी धोखे, छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही है. यूपी में भ्रष्टाचार चरम पर है. पहली बार ऐसा हुआ जब एक अधिकारी दूसरे अधिकारी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है. एक मंत्री दूसरे मंत्री पर आरोप लगा रहा है. यहां तक कि एक डिप्टी सीएम दूसरे डिप्टी सीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है.

अखिलेश ने आगे कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से हर चीज महंगी हो जाती है. आज हर चीज के जाम बढ़े हैं. सरसों का तेल आम आदमी की पहुंच से बाहर है. ये सरकार लगातार लोगों के साथ अन्याय और उत्पीड़न कर रही है. अखिलेश ने दावा किया कि यूपी की जनता सावधान है. प्रदेश की जनता 400 से ज्यादा सीटें जीताकर अगली सरकार बना सकती है.

Share this
Translate »