Monday , April 29 2024
Breaking News

इसी साल दिसंबर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रचाएंगे शादी, इटली में होगा ब्याह!

Share this

मुंबई. वेडिंग द सीजन शुरू हो गया है. शादी के इस सीजन के शुरू होने के साथ ही बॉलीवुड के लव बर्ड्स को लेकर सुगबुगाहट तेज हो चली है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चाओं के बीच बी-टाउन की हिट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  की शादी की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. दोनों की शादी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसको जानने के बाद दोनों के फैंस काफी एक्साइटेंड होने वाले हैं. आलिया-रणबीर की शादी पिछले लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा रही है.

नीतू कपूर जल्द अपने घर में दुल्हन के रूप में आलिया भट्ट को लाने वाली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पिछले साल भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर खबरें थीं, लेकिन माना गया कि कोरोना के कारण उन्हें ये फैसला वापस लेना पड़ा. अब खबर है कि ये जोड़ी भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली है.

एनिमल की शूटिंग को किया पोस्टपोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर लंबे इंतजार के बाद इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. दरअसल, खबरें हैं कि ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे. लेकिन उन्होंने इसका शेड्यूल जनवरी 2022 तक पोस्टपोन कर दिया है. इस फिल्म में रणबीर के साथ परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर, बॉबी देओल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

आलिया भट्ट नए साल के बाद करेंगी कोई नया काम

वहीं, आलिया भट्ट को लेकर खबरें हैं कि वह भी कथित तौर पर अक्टूबर तक अपने सभी असाइनमेंट को पूरा कर लेंगी और नवंबर से जनवरी के पहले सप्ताह तक एक खुद को फ्री रखने वाली हैं.

अनुष्का-विराट की तरह करेंगे शादी

कहा तो ये भी जा रहा है कि आलिया-रणबीर क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तरह इटली में शादी के बंधन में बंधेंगे. आलिया-रणबीर की शादी में बेहद कम लोग शामिल होंगे. इसमें दोनों परिवारों के कुछ लोग और कुछ खास दोस्तों के नाम शामिल हैं.

विक्की-कैटरीना ने शुरू की तैयारियां

वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई के बाद अब शादी को लेकर खबरें है कि दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के शादी के कपड़े सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. वो दोनों इस समय कपड़े के फैब्रिक चुन रहे हैं. कैटरीना ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा. शादी नवंबर-दिसंबर में होगी. हालांकि दोनों इस मामले पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं.

Share this
Translate »