Tuesday , April 30 2024
Breaking News

सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने नेताओं को खदेड़-खदेड़कर पीटा

Share this

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में सपा की जनसभा सियासी लड़ाई का अखाड़ा बन गई. विधानसभा टिकट के आधा दर्जन दावेदार नेता मंच पर बैठे थे और उनसे मारपीट की गई. इस पिटाई में संभावित उम्मीदवारों के कपड़े तक फाड़ डाले गए. सपा की जनसभा में समाजवाद की धज्जियां उनके ही नेताओं ने उड़ा दीं. जनसभा के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने मंच पर दौड़ा-दौड़ा कर सपा नेताओं और पूर्व विधायकों को पीटना शुरू कर दिया.

यह मामला रानीगंज कोतवाली के मिर्जापुर चौराही इलाके का है. यहां आज सपा की तरफ से विशाल जनसभा का आयोजन किया गया था. इस जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री आरके चौधरी भी शामिल हुए. लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने पूर्व विधायक श्याद अली और सपा नेता बृजेश यादव समेत दर्जन भर सपाइयों को जमकर पीट दिया. यह पिटाई जनसभा के मंच पर होती रही, इस दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया. सपा के टिकट के दावेदार और पिटे हुए नेता नारेबाजी करते हुए जनसभा का बहिष्कार कर मौके से चले गए. जनसभा में बवाल के दौरान असलहे भी लहराए गए.

दरअसल यह पूरा हंगामा पूर्व विधायक श्याद अली द्वारा मंच से पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को नसीहत देने के बाद शुरू हुआ. नसीहत सुनने के बाद शिवाकांत खुद श्याद अली के पास पहुंचे फिर उन्होंने अपने समर्थकों को इशारा कर सपा नेताओं को खूब पिटवाया. इस पिटाई से आक्रांत सपा नेताओं और टिकट दावेदारों ने मंच से कूदकर जान बचाई और भागे.

Share this
Translate »