Monday , April 29 2024
Breaking News

मणिपुर में बड़ा उग्रवादी हमला: असम राइफल के अफसर की पत्नी-बच्चे समेत 7 जवानों की मौत

Share this

नई दिल्ली. नई दिल्ली. मणिपुर में असम राइफल के कमांडिंग ऑफिसर और उनके परिवार पर उग्रवादियों ने घात लगाकर कर हमला किया है. यह हमला शनिवार सुबह 10 बजे शेखन-बेहिआंग पुलिस स्टेशन के इलाके में हुआ.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 46 असम राइफल के कमांडिंग अफसर अपने परिवार और QRT के साथ जा रहे थे, तभी उग्रवादियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. सूत्रों के मुताबिक इस हमले कमांडिंग अफसर की पत्नी और एक बच्चा और क्यूआरटी में तैनात 7 जवानों की भी मौत की खबर है. हालांकि सेना की तरफ से फिलहाल इस बारे में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है

कथित तौर पर आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों को ले जा रहे एक काफिले पर हमला किया. सेना के सूत्रों के अनुसार, काफिले में त्वरित प्रतिक्रिया दल के साथ अधिकारी के परिवार के सदस्य भी थे. हताहत होने की आशंका है. ऑपरेशन अभी भी जारी है. अधिक हताहत होने की आशंका जताई गई थी. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है.

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ट्वीट करते हुए घटना की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 46 असम राइफल्स के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें आज सीसीपुर में सीओ और उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई है. राज्य बल और अर्धसैनिक बल पहले से ही उग्रवादियों को पकड़ने का काम कर रहे हैं. दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा.

Share this
Translate »