Wednesday , May 8 2024
Breaking News

बीजेपी के संगीत सोम का अखिलेश पर हमला, कहा- उनकी सरकार आई तो रुक जायेगा राम मंदिर निर्माण

Share this

मेरठ. यूपी में इन दिनों एक दूसरे पर छींटाकशी का दौर चल रहा है. अखिलेश यादव इन दिनों अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं. ऐसे में बुधवार को सऱधना में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में भाजपा विधायक संगीत सोम, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर गलती से यूपी में अखिलेश की सरकार आ जाए तो राम मंदिर का निर्माण एक दिन में रोक देंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश सरकार आ जाए तो राम मंदिर छोड़िए यूपी के सभी मंदिर ध्वस्त कर देंगे.

मंच से उन्होंने कहा कि अखिलेश अगर ख़ुद को कृष्ण भक्त कहते हैं तो कह के दिखाएं कि जहां कृष्ण मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई उसे तोड़कर मंदिर बनाएंगे. सरधना विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान भी अपनी बात दोहराई और कहा कि अखिलेश के पिताजी ने तो कार सेवकों पर गोलियां चलवाने का काम किया था. अखिलेश मान सम्मान की नहीं वोट की राजनीति करते हैं. अखिलेश यादव सैफई में हिरोईन नचाते हैं वहीं भाजपा प्रदेश के लिए काम करती है और आने वाला चुनाव यूपी का भविष्य तय कर देगा.

एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी पर भी संगीत सोम ने तीखा शाब्दिक हमला किया. संगीत ने कहा कि वो हैदराबाद में कह सकते हैं कि पुलिस हटा लें तो क्या होगा? यूपी में गलती से कह दिया तो समझ नहीं सकते क्या होगा. ओवैसी जैसे लोग समाजवादी पार्टी की टीम हैं और वो समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. भाजपा तीन सौ पचास सीट जीतकर सत्ता में आएगी. संगीत सोम सरधना में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा ले रहे थे.

Share this
Translate »