Saturday , April 27 2024
Breaking News

प्रयागराज में पति-पत्नी तथा दो बच्चों का कत्ल, फाफामऊ इंस्पेक्टर सस्पेंड, हंगामा, छह घंटे बाद शव उठा सकी पुलिस

Share this

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार निवासी फूलचंद, उनकी पत्नी मीनू, 17 बेटी सपना और 12 साल के बेटे शिव की धारधार हथियार से काटकर कर हत्या कर दी गई.

शहर से सटे फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मारे गए लोगों में पति-पत्नी, उनकी पुत्री और एक पुत्र है. घटना के पीछे गांव के ही कुछ लोगों से रंजिश बनाई जाती है. मौके पर खोजी कुत्ता भी लाया गया है. पुलिस से नाराज लोगों ने शव उठाने से रोक दिया है. उनका कहना है कि पहले कातिलों को पकड़ा जाए. इस घटना में दो बार मुकदमे के बाद भी कार्रवाई में उदासीनता पर फाफामऊ इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है. आइजी और एसएसपी ने बताया कि दोषियों और लापरवाह पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधिकारियों को समझाने मनाने पर आखिरकार करीब डेढ़ बजे शवों को उठाकर ले जाने दिया गया

चार लोगों के कत्ल की खबर मिली तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाकर छानबीन शुरू कर दी गई. घटनास्थल पर एसपी गंगापार के साथ एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी और आइजी रेंज प्रयागराज राकेश सिंह भी पहुंचे और परिवार के लोगों से बात की. भाई कृष्ण चंद्र ने कहा कि गांव के दबंग ठाकुर परिवार ने जीना हराम कर रखा था. उस पर ही शक है. दो मुकदमा लिखाया गया था इन दबंगों के खिलाफ लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. आइजी ने इस लापरवाही में इंस्पेक्टर रामकेवल पटेल को निलंबित करने का आदेश दिया. तब भी गुस्साए लोगों ने शव उठाने से पुलिस को रोका. 

Share this
Translate »