Friday , April 19 2024
Breaking News

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार को हो रही है रिलीज

Share this

मुंबई. सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ इस शुक्रवार रिलीज हो रही है और इस मौके पर धर्मेंद्र ने उन्हें जी भरकर दुआएं दी हैं व खूब प्यार उड़ेला है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले धर्मेंद्र ने अपने फेवरिट सलमान के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट लिखा है, जो सबका ध्यान खींच रहा है.

धर्मेंद्र बोले, सलमान तेरे प्यार को जी-जान से प्यार

धर्मेंद्र ने सलमान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है और खूब प्यार बरसाया है. साथ में धर्मेंद्र ने लिखा है, ‘इजहार-ए-चाहत रोके नहीं बनता. सलमान, तेरे प्यार को जी-जान से प्यार. जीते रहो.’

बता दें कि सलमान भी धर्मेंद्र को बहुत प्यार करते हैं और फिटनेस के लिए भी उन्हें ही अपना इंस्पिरेशन मानते हैं. सलमान खान ने रणवीर सिंह के रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ में बताया था कि फिटनेस के लिए धर्मेंद्र ने उन्हें इंस्पायर किया था.

धर्मेंद्र हैं सलमान के इंस्पिरेशन

जब रणवीर ने सलमान से पूछा कि फिटनेस के लिए उन्हें किसने प्रेरित किया तो इस पर सलमान ने कहा, ‘मैं हमेशा धरम जी को फॉलो करता रहा हूं. उनके चेहरे पर भोलापन है. वह अच्छी फिजीक के साथ बेहद खूबसूरत दिखने वाले आदमी हैं.’

बात करें ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की तो यह 26 नवंबर को रिलीज होगी. महेश मांजरेकर की इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Share this
Translate »