Tuesday , May 7 2024
Breaking News

खड़गे का ममता पर निशाना: हम बीजेपी को हराना चाहते हैं पर कुछ लोग उनकी मदद कर रहे

Share this

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि कोई यूपीए नहीं है. अब राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के सीनियर लीडर मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य बीजेपी को हराना लेकिन कुछ लोग बीजेपी को दिल्ली केंद्र में सत्ता में बने रहने में मदद कर रहे हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘ममता बनर्जी पूरी तरह से गलत हैं कि यूपीए का अस्तित्व नहीं है. राहुल गांधी पर निजी हमले करना भी गलत है.

ममता बनर्जी ने जो आरोप लगाया कि राहुल गांधी कही नजर नहीं आते हैं वो गलत है. कांग्रेस सभी मुद्दों को उठा रहा है और सभी जगहों पर लड़ रहा है. हमारा लक्ष्य है बीजेपी को हराना लेकिन कुछ इस पार्टी की मदद कर रहे हैं.’ मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि हमने कई सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर हमने टीएमसी को साथ लाने की कोशिश की. विपक्ष को बंटना नहीं चाहिए और ना ही आपस में लड़ना चाहिए. हमें बीजेपी के खिलाफ एक साथ लड़ना है.

बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जितनी मजबूती के साथ उन्हें भाजपा से लड़ना चाहिए उतनी मजबूती के साथ वो नहीं लड़ पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब कोई यूपीए यानी यूनाइटेड प्रोग्रेसिव अलायंस नहीं है.ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर मैं देश में लोगों से मिल रही हूं तो इसमें समस्या क्या है. कुछ ऐसी पार्टियां और लोग हैं जो कुछ नहीं करते हैं. आधा समय तो वो विदेश में गुजारते हैं. कुछ नहीं करते. ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यह बात कही.

Share this
Translate »