Friday , January 28 2022
Breaking News

स्कूली बच्चों को परोस दिया सड़ा हुआ खाना, गुस्साए छात्रों ने फेंके फूड पैकेट्स

Share this

हरदोई. हरदोई में जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल बच्चों को सड़ा खाना परोस दिया गया. बच्चों ने जब खाने की हालत देखी तो वे परेशान हो गए और उन्होंने खाना फेंक दिया. इसके बाद दिन भर बच्चे भूखे रहे लेकिन व्यवस्था संभालने वालों को शर्म नहीं आई.

दरअसल हरदोई में इन दिनों स्पोर्ट्स स्टेडियम में परिषदीय विद्यालयों की जिलास्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें जिले के विभिन्न ब्लॉक के बच्चे हिस्सा ले रहे हैं. खेल की आड़ में यहां बेसिक शिक्षा के जिम्मेदार अधिकारियों ने भ्र्ष्टाचार में कोई कसर नहीं छोड़ी. यही वजह रही कि बच्चों के पेट पर भी डाका डालने से नही चूके. बच्चों को गुणवत्तापूर्ण भोजन देना तो दूर, यहां बच्चों को सड़े खाने के पैकेट पकड़ा दिए. इस खाने को देख बच्चों ने भूखा रहना उचित समझा और फूड पैकेट्स को फेंक दिया.

स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में मासूम बच्चों को दिए गए खाने में आलू की बासी सब्जी थी. ऐसे में कुछ बच्चों ने जैसे तैसे भूख शांत करने के लिए यह खा ली. वहीं कुछ बच्चों ने खाना फेंकना शुरू कर दिया जिससे परिसर में खाने के डब्बे ही डब्बे नजर आने लगे. खाना फेंकने के बाद बच्चों को भूखा रहना पड़ा लेकिन जिम्मेदारों ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया.

Share this
Translate »