Friday , January 28 2022
Breaking News

सलमान खान को सांप ने काटा, यह है उनकी हालत, फैंस चिंतित

Share this

मुंबई. फिल्म स्टार सलमान खान 27 दिसंबर यानी कल (सोमवार) को अपनी 56वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. लेकिन अपने खास दिन से ठीक एक दिन पहले कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद उनके फैंस को उनके सेहत का चिंता सताने लगी है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले पनवेल स्थित फार्महाउस पहुंचे थे, जहां देर रात भाईजान को सांप  ने काट लिया. इस खबर के आते ही फैंस को उनकी सेहत की चिंता सता रही है.

सलमान खान के सांप के काटने के बाद उन्हें तुरंत आनन-फानन में नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया. बताया जा रहा है कि सलमान को जिस सांप ने कांटा था, वह बिना जहर वाला था, ऐसे में उनकी सेहत को लेकर कोई खतरा नहीं है.

विज्ञापन

अस्पताल से वापस फार्म हाउस लौटे सलमान खान

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान रातभर अस्पताल में रुके और इलाज के बाग आज सुबह करीब 9 बजे वापस पनवेल स्थित फार्महाउस लौटे. बताया जा रहा है कि वह स्वस्थ हैं और जल्द रीकवर कर रहे हैं.

फैंस कर रहे हैं जल्द स्वस्थ होने की दुआ

सलमान खान के फैंस इस खबर के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस के लिए हालांकि ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं.

अब कैसे होगी सलमान खान की बर्थडे पार्टी?

भाईजान का जन्मदिन अब कैसे होगा? ये सवाल लोगों को परेशान कर रहा है. हर साल सलमान खान अपने बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन फॉर्महाउस पर दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी कर करते हैं. ऐसे में अब सलमान फॉर्महाउस पर रेस्ट करेंगे या सेलिब्रेशन ये आने वाले वक्त में पता चलेगा.

Share this
Translate »